फेयर लॉन्चपूल सीजन 8: BWB एयरड्रॉप अभियान_हिंदी में दोस्तों को इनवाइट करके $500 तक जीतें

फेयर लॉन्चपूल सीजन 8: BWB एयरड्रॉप अभियान_हिंदी में दोस्तों को इनवाइट करके $500 तक जीतें image 0
BWB एयरड्रॉप अभियान में शामिल हों और पर्याप्त एयरड्रॉप रिवार्ड्स अनलॉक करें!
8वें फेयर लॉन्चपूल इवेंट में स्टेक्स ऊंचे हैं। केवल दोस्तों को BWB एयरड्रॉप अभियान में शामिल होने के लिए इनवाइट करने और इन्विटेशन के माध्यम से 10 से अधिक BWB पॉइंट्स प्राप्त करके, आप $165,000 के विशाल प्राइज़ पूल में हिस्सा लेने के पात्र बन जाते हैं। क्या आप $500 का हमारा शानदार प्राइज़ जीतने वाले लकी व्यक्ति होंगे?
आधिकारिक BWB टोकन एयरड्रॉप वर्तमान में चल रहा है, जिसमें 50 मिलियन BWB टोकन का प्रभावशाली एलोकेशन शामिल है। होल्डिंग, ट्रेडिंग और दोस्तों को इनवाइट करके अधिक एयरड्रॉप रिवार्ड्स जीतने की संभावना बढ़ाएँ। अभी हमसे जुड़ें और BWB पॉइंट होल्डर बनें ताकि आप और भी अधिक शानदार लाभों की प्रतीक्षा कर सकें!
अभियान अवधि
मार्च 28th, 15:00 अप्रैल 6th, 15:00 (UTC+8)
कुल रिवार्ड पूल: $165,000 मूल्य के विभिन्न टोकन
कैसे भाग लें
एयरड्रॉप रिवार्ड्स जीतने का मौका पाने के लिए इन 2 सरल कार्यों को पूरा करके लॉन्चपूल में शामिल हों।
1. X (ट्विटर) पर इवेंट ट्वीट शेयर करें
Bitget Wallet डाउनलोड करें, "अर्निंग सेंटर" पर जाएं और "फेयर लॉन्चपूल" चुनें। फिर 8वें फेयर लॉन्चपूल इवेंट बैनर पर टैप करें। 8वें फेयर लॉन्चपूल इवेंट पर टैप करें और अपना X (ट्विटर) अकाउंट कनेक्ट करें (नवीनतम Bitget Wallet एप होना चाहिए)। इवेंट ट्वीट को रीट्वीट करने के लिए "इंटरेक्शन स्टार्ट करें" चुनें जिसमें आपका यूनीक BWB एयरड्रॉप अभियान इन्विटेशन कोड शामिल है।
2. दोस्तों को इनवाइट करके ≥ 10 BWB पॉइंट्स प्राप्त करें
इवेंट के दौरान, दोस्तों को Bitget Wallet डाउनलोड करने के लिए इनवाइट करें। सफल इन्विटेशन माने जाने के लिए उन्हें अपना Wallet बनाना/आयात करना होगा और अपना इन्विटेशन कोड दर्ज करना होगा। रिवार्ड्स अर्जित किए गए कुल इन्विटेशन पॉइंट्स के साथ बढ़ते हैं। आप जितना अधिक इनवाइट करेंगे, उतने अधिक एयरड्रॉप रिवार्ड प्राप्त होंगे!
इन्विटेशंस से अर्जित पॉइंट्स
एयरड्रॉप का मूल्य
विजेताओं की संख्या
≥ 10
मूल्य $50
1,600
≥ 100
मूल्य $200
200
≥ 300
मूल्य $500
90
नोट: यह ईवेंट केवल ईवेंट अवधि के दौरान अर्जित इन्विटेशंस के बारे में विचार करता है। पिछले अर्जित इन्विटेशन पॉइंट्स इस इवेंट में नहीं गिने जाएंगे।
भागीदारी ट्यूटोरियल
1. ईवेंट पेज़ दर्ज करें
Wallet के होमपेज पर "फेयर लॉन्चपूल सीजन 8" पर टैप करके इवेंट पेज पर जाएं। तब, X (ट्विटर) पर इवेंट ट्वीट शेयर करें।
फेयर लॉन्चपूल सीजन 8: BWB एयरड्रॉप अभियान_हिंदी में दोस्तों को इनवाइट करके $500 तक जीतें image 1
2. दोस्तों को इनवाइट करके ≥ 10 BWB पॉइंट्स प्राप्त करें
“इंटरैक्शन प्रारंभ करें" पर टैप करें और BWB पॉइंट्स एयरड्रॉप अभियान पेज पर जाएँ। दोस्तों के साथ इनवाइट पोस्टर या लिंक शेयर करने के लिए "इनवाइट करें" चुनें। सफल इन्विटेशन माने जाने के लिए उन्हें Bitget Wallet डाउनलोड करना होगा, एक Wallet बनाना/आयात करना होगा और अपने इन्विटेशन कोड का इस्तेमाल करना होगा।
फेयर लॉन्चपूल सीजन 8: BWB एयरड्रॉप अभियान_हिंदी में दोस्तों को इनवाइट करके $500 तक जीतें image 2
नियम और शर्तें
  1. इवेंट को पंजीकृत करने और रिवार्ड पर विचार के लिए पात्र होने के लिए प्रतिभागियों को "स्टार्ट इंटरेक्शन" बटन पर टैप करना होगा। ऐसा न करने पर रिवार्ड जब्त कर लिया जाएगा।
  2. आपके पॉइंट्स की जांच की जा रही है: यूज़र्स द्वारा प्रतिदिन 00:00 से 23:59 तक प्राप्त पॉइंट्स अगले दिन 12:00 बजे तक वितरित किए जाएंगे, सभी UTC+8 समय में। अपने पॉइंट्स जांचने के लिए, Wallet में BWB आइकन या बैनर पर टैप करें। फिर, पूरे आयोजन में आपके द्वारा अर्जित पॉइंट्स की समीक्षा करने के लिए दाईं ओर "रिकॉर्ड देखें >" चुनें।
  3. यदि कोई यूज़र एकाधिक Wallet एड्रेस के साथ भाग लेता है, तो केवल एक एड्रेस से उच्चतम रिवार्ड प्रदान किया जाएगा।
  4. इवेंट के $165,000 के प्राइज पूल में Bitget के लिस्टिड प्रोजेक्ट्स के विभिन्न टोकन शामिल हैं, जैसे डेटा लेक, HyperGPT, GOMDori, मास वेहिस लेजर, नेवरसोल, पिकामून, पुश प्रोटोकॉल, मैजिक क्रिस्टल, शिडो, सिंकस, बेन द डॉग, EGO, वॉल स्ट्रीट गेम्स, ऑटोएयर अल, टोडी मेमे कॉइन, मेननेटज़, और बाइबिल ऑफ मीम्स।
  5. इवेंट होने के 3 कार्य दिवसों के अंदर सभी रिवार्ड्स Bitget Wallet रिवार्ड्स अकाउंट में वितरित किए जाएंगे। इस अकाउंट के इस्तेमाल पर मार्गदर्शन के लिए, कृपया लिंक किए गए ट्यूटोरियल को देखें
  6. सभी रिवार्ड प्राप्त प्रतिभागियों को सिबिल गतिविधियों को रोकने के लिए प्लेटफॉर्म जोखिम नियंत्रण मूल्यांकन को पास करना होगा, जिससे पूरे इवेंट में निष्पक्षता सुनिश्चित होगी।
Bitget Wallet इस इवेंट के अंतिम व्याख्या का अधिकार सुरक्षित रखता है। सत्यापन के बाद, यदि कोई भी प्रतिभागी अनुचित तरीकों या धोखाधड़ी करते हुए पाया गया तो उसके ईवेंट रिवार्ड्स और रिडेम्प्शन योग्यताएं रद्द की जा सकती हैं।
Bitget Wallet में आपके निरंतर सपोर्ट और विश्वास के लिए धन्यवाद। हम भविष्य में आपके लिए और भी अधिक लाभकारी अभियान लाने के लिए उत्साहित हैं और आपकी निरंतर भागीदारी की प्रशंसा करते हैं।
larkLogo2024-04-02
    wallet
    Recommended